पब्लिक फर्स्ट।

राजस्थान की सियासत को लेकर दिल्ली में हुई कांग्रेस की बड़ी बैठक खत्म हो गई है। इस बैठक में सचिन पायलट ( सचिन पायलट ) से लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( अशोक गेहलोत ) और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा मौजूद रहे. राहुल गांधी ( राहुल गाँधी ) और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में शुरू हुई ये बैठक करीब 4 घंटे से ज्यादा चली। इसमें राजस्थान PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, बाड़मेर के बायतू से विधायक हरीश चौधरी समेत तमाम मंत्री और पार्टी पदाधिकारी भी रहे।

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कई सर्वे कराए है। राजस्थान चुनाव में कांग्रेस सितंबर महीने के पहले सप्ताह में ही प्रत्याशी तय कर लेगी। KC वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस अपने इतिहास में पहली बार इस तरह का एडवांस होमवर्क कर रही है। इससे पहले हम छत्तीसगढ़, एमपी और तेलंगाना को लेकर भी ऐसी बैठकें कर चुके है।

सचिन पायलट के मुद्दों पर दिया जवाब
प्रेस कांफ्रेंस में जब मीडिया ने सचिन पायलट का जिक्र करते हुए सवाल किया तो केसी वेणुगोपाल ने कहा कि RPSC नॉमिनेशन के लिए हम पैमाना तय करेंगे। प्रश्न पत्र लीक को कंट्रोल करने के लिए भी बड़ा कानून ला रहे हैं। विधानसभा के अगले सत्र में यह कानून आएगा। आरपीएसएसी में सदस्यों की नियुक्ति को लेकर क्राइटेरिया तय करेंगे।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.