पब्लिक फर्स्ट।

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट K का टीजर रिलीज हो गया है। वहीं इसके के साथ मेकर्स ने फिल्म के असल टाइटल से भी पर्दा उठाया उठाया है। अब फिल्म का नाम प्रोजेक्ट K की जगह ‘कल्कि 2898’ AD रखा गया है। US में हुए ‘सैन डिएगो कॉमिक कॉन इवेंट’ में इस फिल्म का रियल टाइटल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई। इवेंट में टाइटल के अलावा मेकर्स ने टीजर और रिलीज डेट का ऐलान किया। टीजर देखने से लग रहा है कि यह फिल्म भविष्य पर आधारित है। यह फिल्म 24 जनवरी 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

प्रभास का लुक देख फैंस हुए थे निराश, टीजर को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स


यूट्यूब पर रिलीज हुए इस टीजर को 8 घंटे में 2.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। टीजर को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि इससे पहले मेकर्स ने बुधवार के प्रभास का पहला लुक जारी किया था। हालांकि फैंस को उनका गेटअप कुछ खास पसंद नहीं आया। नेगेटिव कमेंट्स मिलता देख एक्टर के पहले लुक को सोशल मीडिया से हटा दिया गया था।

मसीहा बन प्रभास ने ली एंट्री


नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में भगवान विष्णु का कल्कि अवतार दिखाने की कोशिश की गई है। टीजर में दिखाया गया है कि कैसे दुनिया भर में चारों तरफ अंधेरे का राज कायम हो गया है। लोगों को बंदी बना लिया गया है। बच्चे और बूढ़ों को भूखा रखा जा रहा है। लोगों के पास पानी को पानी नहीं है। लोगों को दिनदहाड़े मौत के घाट उतारा जा रहा है। इस बीच एक शख्स के हाथ में हनुमान जी की छोटी सी मूर्ति दिखाई देती है। लोग जैसे ही भगवान को याद करते हैं, प्रभास मसीहा बन उनकी मदद करने हाजिर हो जाते हैं।

एक्शन अवतार में दिखे बिग बी, नहीं रिवील हुआ चेहरा


प्रभास के अलावा टीजर में दीपिका और अमिताभ बच्चन की झलक भी देखने को मिल रही है। जहां बिग बी किसी योद्धा के गेटअप में नजर आ रहे हैं, वो सफेद रंग के कपड़े में लिपटे दिखाई दे रहे हैं। टीजर में उनका चेहरा नजर नहीं है, सिर्फ उनकी आंखें दिखी हैं। वहीं दीपिका किसी सेना में शामिल दिखाई दे रही हैं।

‘जब दुनिया में अंधेरा छाएगा, तो एक ताकत पैदा होगी’


टीजर के बीच-बीच में लिखा है- जब दुनिया में अंधेरा छाएगा, तो एक ताकत पैदा होगी। अंत अब शुरू होगा। प्रभास एक योद्धा के रूप में एंट्री लेते हैं। वह दुनिया को बचाने के लिए आते हैं। टीजर देखने के बाद लोगों का कहना है कि फिल्म में उस वक्त का जिक्र किया गया है, जब कलयुग में अत्याचार चरम पर होगा। तब भगवान का धरती पर अवतार लेगें।

प्रभास, कमल हसन और राणा दग्गुबाती ने इवेंट में की शिरकत


गुरुवार को US में हुए इस इवेंट में प्रभास, कमल हासन और राणा दग्गुबाती ने शिरकत की। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया कि दीपिका इस इवेंट का हिस्सा नहीं रहीं। दरअसल, स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अमेरिकन फेडरेशन ऑफ रेडियो एंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स की चल रही हड़ताल के कारण दीपिका इस इवेंट में नहीं पुहंची। वो SAG-AFTRA की मेंबर हैं।

publicfirstnews.com

Share.

Comments are closed.