पब्लिक फर्स्ट | मुंबई । बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अमेरिका में शूटिंग के दौरान हुए हादसे में घायल हो गए। उनकी नाक और चेहरे में गहरी चोट आई है। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमेरिका के लॉस एंजिल्स में शूटिंग के दौरान उनके साथ हादसा हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे के बाद शाहरुख की एक माइनर सर्जरी हुई। हालत में सुधार होने के बाद उन्हें मुंबई वापस लाया गया है।

नाक से निकल रहा था खून

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख लॉस एंजिलिस में अपने प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे थे, तभी उनकी नाक पर चोट लग गई। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। चोट लगने की वजह से शाहरुख की नाक से खून बहने लगा था। हालांकि, चोट ज्यादा गहरी नहीं है। फिलहाल एक्टर के एक्सीडेंट को लेकर शाहरुख या उनकी टीम की तरफ से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार हुए चोटिल

31 साल के अपने करियर में शाहरुख खान कई बार शूटिंग के दौरान चोटिल हुए हैं। 2009 में चोट लगने पर उनके बाएं कंधे की सर्जरी हुई थी। इसके अलावा रईस की शूटिंग के दौरान 2017 में उनके घुटने और चेहरे में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें माइनर सर्जरी करवानी पड़ी थी। 2013 में फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद उन्होंने 8 सर्जरी करवाई थीं।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान इस साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म पठान देने के बाद 2023 में उनकी 3 बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इनमें जवान, डंकी शामिल हैं। इसके अलावा उनका सलमान खान की टाइगर 3 में भी कैमियो होने वाला है। फिल्म जवान की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसका पोस्ट प्रोडक्शन जारी है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु भाषा में 7 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली है।

Share.

Comments are closed.