पब्लिक फर्स्ट। जयपुर।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने झालाना स्थित कर विभाग में शुक्रवार शाम बड़ी कार्रवाई की। कर विभाग की सहायक कमिश्नर प्रियंका शर्मा को 6.10 लाख रुपए की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई के दौरान कैमरा देख प्रियंका शर्मा अपना चेहरा छिपाकर बैठी रही। आरोपी महिला अधिकारी ने फर्म संचालक के खाते-ऑफिस को सीज करने की धमकी देकर रिश्वत मांगी थी।

ACB टीम ने फर्म संचालक से रिश्वत के रुपए लेने वाले दलाल रिश्तेदार को भी अरेस्ट किया है। फिलहाल रिश्वत मामले में गिरफ्तार की गई सहायक कमिश्नर प्रियंका शर्मा और दलाल रिश्तेदार वेदप्रकाश शर्मा से पूछताछ की जा रही है। ACB टीम दोनों के घर और ऑफिस पर सर्च कर रही है।

ADG हेमंत प्रियदर्शी ने बताया- प्रियंका शर्मा सहायक वाणिज्य कर आयुक्त के पद पर तैनात है। झोटवाड़ा के सत्यनगर में रहती है। वहीं, दलाल वेदप्रकाश शर्मा कालवाड़ रोड पर तिरुपति फ्लैट्स में रहता है।

दलाल रिश्तेदार वेदप्रकाश के जरिए 23 जुलाई को रिश्वत के 6.10 लाख रुपए लिए। रिश्वत की रकम वेदप्रकाश ने प्रियंका को दे दी। ACB की टीम ने पीड़ित और दलाल रिश्तेदार का आमना-सामना करवाया। दलाल वेदप्रकाश ने प्रियंका शर्मा के लिए 6.10 लाख रुपए रिश्वत लेना स्वीकार किया। कर विभाग के ऑफिस में ACB ने प्रियंका पर कार्रवाई कर अरेस्ट किया। जांच में रिश्वत की रकम प्रियंका के घर होना सामने आया है।

PUBLICFIRSTNEWS.COM

Share.

Comments are closed.